15.1 C
Delhi

Bolly4u 2022 | 720p, 480p, Movie, Series, Hindi Dubbed Download

जरूर पढ़े!

DG
जो धर्म डराए, जो किताब भ्रम पैदा करे, उसमें शिद्दत से सुधार की जरूरत है!

[Updated] Bolly4u 2022: आपके यहां तक आने के दो कारण हो सकते हैं। किन्तु, कारण की चर्चा हम बाद में करेंगे! आपके आने से एक बात तो तय हो गयी कि आप भी फिल्मों का शौक रखते हैं। चलिये, ये बात भी आपकी अच्छी लगी। अब सीधे बात करते हैं मशहूर Website Bolly4u org की Movies बारे में।

आज बात शुरू हुई है Bolly4u Movies Website की तो आपको बताते चलें कि Bolly 4u एक Mobile Site है। जो Movies Download Site की Category में आती है। यहां आपको कई सारी शैलियों (Genre) की मूवीज फ्री डाउनलोड करने के लिए मिल जाएंगी। जैसे कि- Bollywood, Hollywood, Punjabi, South, Marathi इत्यादि!

Bolly4u. org Movies Category

Adult 18+Bollywood 300MbDual Audio 300Mb
Adult 18+ 300MbBollywood 720pDual Audio 720p
Pakistani MoviesHollywood Movies 300MbTV Shows
Punjabi MoviesHollywood Movies 720pWEB Series
Telugu 300MbSouth Hindi Dubbed 300Mb
Telugu 720pSouth Hindi Dubbed 720p

क्या Bolly4u.org को सुरक्षित Site माना जा सकता है?

Bolly4u.pink चलाने वाले लोग एक ही नाम से कई मेल खाती साइटें बना लेते हैं। यह पिछले कई वर्षों से लगातार सक्रिय बने हैं। जागरूकता की कमी व हमारी कमजोर व्यवस्था की वजह से इस तरह की साइटों से अर्थव्यवस्था को बुरी चोट पहुँचती रहती है।

Top-level domain list
bolly4u.org
bolly4u.in
Second-level domain list
bolly4u.org.in
bolly4u.life
bolly4u.pink
bolly4u.trade
bolly4u.guru
bolly4u.asia
boly4u.blog [Working]

भारत में Bolly4you जैसी कई वेबसाइटों पर सरकार action ले चुकी है। लेकिन इसके बावजूद यह Domain Name बदल कर Pirated Videos Online उपलब्ध कराती रहती है। और Movies & Web Series के Copyright का धड़ल्ले से उल्लंघन करती हैं। इस तरह की वेबसाईटें कॉपीराइट का कोई पैसा नहीं चुकाती हैं। bolly4u org जैसी वेबसाइट पर बड़ी फिल्में भी रिलीज होने के फौरन बाद ही Download के लिए उपलब्ध हो जाती हैं कई बार तो Bolly4u org पर Bollywood Movies रिलीज होने से पहले ही उसके गाने या सीन Leak हो जाते हैं।

इसे भी पढ़े:

Disclaimer

भारतीय संविधान में कॉपीराइट अधिनियम 1957 की धारा 13 के अंतर्गत, किसी भी Original Content की Piracy करना ग़ैरक़ानूनी एंव दण्डनीय अपराध है। भ्रमजाल-डॉट-नेट आपको सभी प्रकार के भ्रम से निकालने के साथ-साथ Piracy का भी पूर्णतः विरोध करता है। अतः हम Bolly4u Movies या इंटरनेट पर पायरेटेड सामग्री बनाने वाली किसी भी अन्य साइट का समर्थन या प्रचार नहीं करते। यह लेख सिर्फ उन गैर-कानूनी गतिविधियों की सूचना के साथ जागरूकता प्रदान करने के लिए लिखा गया है, हमारा उद्देश्य किसी भी प्रकार की Piracy अथवा अवैध गतिविधियों को प्रोत्साहित करने का बिल्कुल नहीं है। साथ ही हमारा सुझाव है कि ऐसी Websites से दूर रहें। इन साइट्स के माध्यम से फिल्में डाउनलोड न करें। अपनी मनपसंद Film को थोड़े भुगतान के साथ Orignal OTT प्लेटफॉर्म पर या पास के सिनेमा घरों में देखें।
- Advertisement -

More articles

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -