15.1 C
Delhi

Filmywap 2022 | Illegal Download Hindi Movies, Series in 4k or HD 480p

जरूर पढ़े!

DG
जो धर्म डराए, जो किताब भ्रम पैदा करे, उसमें शिद्दत से सुधार की जरूरत है!

FilmyWap 2022: अक्सर लोगों से सुनता हूँ कि “आज ज़माना कहाँ से कहाँ पहुँच गया है!” और यह अपने आप में सच भी है! एक समय वो भी था जब हमें Hindi Movie देखने के लिए सिर्फ रविवार मिलता था। एक समय (Time) आज का है! अब Internet पर Filmywap से Bollywood की कोई भी Movies Download के लिए Search करने पर आपको ढेरों विकल्प मिल जाते हैं! उन्हीं ढेरों विकल्पों में पिछले कुछ वर्षों से filmywap.com का नाम सबसे ज्यादा प्रसिद्ध है!

तो कहने का तात्पर्य यह है कि अब अपने अवकाश के पलों में यदि आपको कोई Movie या Series देखना है तो फटाफट Google पर Free Movies या Filmywap Bollywood Movies लिख कर Search करिए। फिर देखिये आपके पास Movie Download कैसे करें? के पेजों की लाइन लग जाएगी।

जब यहां filmyw Movie Website की बात हो रही है, तो आपको बताते चलें कि aFilmywap भी ऐसी ही एक Mobile Site है, जो Free Download Movies Sites की Category में आती है। यहां भी आपको कई सारी शैलियों (Genre) की Films Download करने के लिए मिल जाएंगी। जैसे कि- Bollywood, Hollywood, Punjabi, South, Marathi इत्यादि!

Filmywap Top-level gTLD domain list

Filmywap.comFilmywap.orgFilmywap.net

FilmyWap Website को Google Search में filmywap in, filmy wap in, filmywep, filmewap, filmaywap, filmywaap, filmy app, fimywap या filmyweb लिखना एक गलत Spelling (वर्तनी) वाला शब्द माना जाता है!

Most searched

  • Kabir Singh Full Movie Download HD 720p Filmywap com

Filmywap Second-level domain list

FILMYWAP.IN
FILMYWAP.CO.IN
FILMYWAP.TODAY
FILMYWAP.BAR [Working]

क्या FilmyWap उपयोग करने के लिए सुरक्षित है?

FilmyWap.Today चलाने वाले लोग एक ही नाम से मेल खाती कई साइटें बना लेते हैं। यह पिछले कई वर्षों से लगातार सक्रिय बने हुए हैं। जागरूकता की कमी व कमजोर व्यवस्था की वजह से इस तरह की साइटों से हमारी अर्थव्यवस्था को बुरी चोट पहुँचती रहती है।

भारत में इस वेबसाइट पर सरकार कई बार action ले कर बंद करवा चुकी है। लेकिन इसके बावजूद यह Domain Name बदल कर Pirated Videos Online उपलब्ध कराती रहती है। और फिल्मों, Web Series के Copyright का धड़ल्ले से उल्लंघन करती हैं। इस तरह की वेबसाईटें कॉपीराइट का कोई पैसा नहीं चुकाती हैं। इन वेबसाइट्स पर बड़ी फिल्में रिलीज होने के कुछ घंटो बाद ही डाउनलोड के लिए उपलब्ध हो जाती हैं कई बार तो Movies रिलीज होने से पहले ही उसके गाने या सीन Leak हो जाते हैं।

Disclaimer

भारतीय संविधान में कॉपीराइट अधिनियम 1957 की धारा 13 के अंतर्गत, किसी भी Original Content की Piracy करना ग़ैरक़ानूनी एंव दण्डनीय अपराध है। भ्रमजाल-डॉट-नेट आपको सभी प्रकार के भ्रम से निकालने के साथ-साथ Piracy का भी पूर्णतः विरोध करता है। अतः हम FilmyWap Movies या इंटरनेट पर पायरेटेड सामग्री बनाने वाली किसी भी अन्य साइट का समर्थन या प्रचार नहीं करते। यह लेख सिर्फ उन गैर-कानूनी गतिविधियों की सूचना के साथ जागरूकता प्रदान करने के लिए लिखा गया है, हमारा उद्देश्य किसी भी प्रकार की Piracy अथवा अवैध गतिविधियों को प्रोत्साहित करने का बिल्कुल नहीं है। साथ ही हमारा सुझाव है कि ऐसी Websites से दूर रहें। इन साइट्स के माध्यम से फिल्में डाउनलोड न करें। अपनी मनपसंद Film को थोड़े भुगतान के साथ Orignal OTT प्लेटफॉर्म पर या पास के सिनेमा घरों में देखें।
- Advertisement -

More articles

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -